राजकुमार राव और अलाया एफ जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी मच अवेटेड फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आने वाले हैं, जिसमें इन दोनों के अलावा ज्योतिका और शरद केलकर जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी बीच फिल्म का दूसरा गाना 'जीना सिखा दे' जारी हो चुका है. 

गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. गाने में अरिजीत सिंह की आवाज में फैंस खोए जा रहे हैं. गाने को बेहद फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिस पर ताबड़तोड़ व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक वेद शर्मा ने दिया है. 

दिल लेने वाला गाना 'जीना सिखा दे' रिलीज 

इस दिल को छू लेने वाले गाने में राजकुमार राव 'श्रीकांत' के किरदार में और अलाया एफ 'स्वाति' के किरदार में नज़र आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच निस्वार्थ प्रेम को बेहद खूबसूरती से साथ फैंस के सामने पेश किया गया है. गाने के वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस कमेंट्स में गाने के साथ-साथ दोनों स्टार्स के किरदारों की भी तारीफ कर रहे हैं. 

असल जिंदगी पर आधारित है 'श्रीकांत'

राजकुमार राव और अलाया एफ की ये फिल्म सभी बाधाओं को पार करने वाले दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की असल जिंदगी पर आधारित है, जो आज के समय में करोड़ों की कंपनी के मालिक हैं. साथ ही ये फिल्म लाखों-करोड़ों लोगों की आंखें खोलने के लिए एक बेस्ट फिल्म हैं, जो लोगों के दिलों को छू जाएगी. राजकुमार राव, ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर की इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है. ये फिल्म 10 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है.