अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। रणबीर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए विशाखापट्टनम गए हैं। यहां फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने चहेते अभिनेता को अपने शहर में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान रणबीर के साथ निर्देशक अयान मुखर्जी और मशहूर फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली भी मौजूद थे। प्रशंसकों ने तीनों का भव्य स्वागत किया।

रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और एस.एस. राजामौली जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले, बाहर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ जुटी थी। सभी ने गुलाब के फूल और पत्तियों से रणबीर का स्वागत किया। 
रणबीर कपूर, राजामौली और अयान मुखर्जी इसके बाद ओपन कार में सवार होकर शहर की सड़कों पर घूमते नजर आए। इस दौरान भी बड़ी संख्या में फैंस उनके साथ रहे। इतना ही नहीं, रणबीर को रोड शो के दौरान विशाल फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। 

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।