अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए और इस दौरान उन्हें वैरायटी इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं इस दौरान वह वहां मौजूद ऑडियंस से भी मुखातिब हुए, रेड फिल्म सी फेस्टिवल इवेंट के दौरान एक फिल्म निर्माता ने रणबीर कपूर से कहा कि अब हमारे पास सऊदी अरब जैसा एक मंच है जहां हम संयुक्त रूप से फिल्में कर सकते हैं, मुझे आपको एक फिल्म के लिए साइन करना अच्छा लगेगा। क्या आप सऊदी अरब में अपनी टीम के साथ पाकिस्तानी टीम के साथ काम करना पसंद करेंगे।

फिल्म निर्माता के सवाल में रणबीर कपूर ने जवाब दिया "बेशक, सर। मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए विशेष रूप से कला के लिए कोई सीमा नहीं है।" इसी के साथ रणबीर कपूर ने फवाद खान की फिल्म 'मौला जट्ट' के लिए बधाई भी दी। रणबीर ने कहा 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के लिए पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई। पिछले कुछ साल के बाद यह अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।

रणबीर कपूर ने हाल ही में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिवा' में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए थे। वहीं उनके हाथ में संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल है और लव रंजन के साथ वह एक अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं। फिलहाल हाल ही में रणबीर और आलिया एक प्यारी बेटी के माता-पिता बने हैं। जिसका नाम उन्होंने 'राहा' रखा है।