सुपरस्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मौजूदगी में अल नस्र क्लब को सऊदी प्रो लीग में अल इत्तेहाद की टीम से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद क्लब ने अंक तालिका में अपना शीर्ष स्थान भी गंवा दिया। रोनाल्डो पिछले महीने के श्रेष्ठ फुटबॉलर बने थे, लेकिन यह माह उनके लिए अच्छा नहीं जा रहा है। रोनाल्डो अल इत्तेहाद के खिलाफ पूरे मैच में खेले, लेकिन वह गोल नहीं कर पाए और उनकी टीम को 0-1 से हार मिली।

38 साल के रोनाल्डो के इस क्लब के जुड़ने के बाद से टीम को पहली बार हार मिली है। वह हार के बाद काफी गुस्से में थे। ड्रेसिंग रूम में जाने के समय उनका गुस्सा मैदान पर दिखा। रोनाल्डो ने एक बोतल को पैर से मारा। वह काफी हताश थे। इसके अलावा अल इत्तेहाद के प्रशंसक रोनाल्डो के सामने मेसी-मेसी बोलकर उन्हें चिढ़ा रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शीर्ष पर पहुंचा अल इत्तेहाद

अल नस्र के 20 मैचों में 46 अंक हैं और उसे सिर्फ दो मैचों में हार मिली है। वहीं, अल इत्तेहाद 20 मैचों में ही 47 अंक लेकर शीर्ष पर पहुंच गया है, जबकि उसे एक मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इससे पहले हुए अल बातिन के खिलाफ मैच में भी रोनाल्डो कोई गोल नहीं कर पाए थे और टीम ने मैच के इंजरी टाइम में गोल दागकर जीत दर्ज की थी।

नहीं भुना पाए मौके

पहले हाफ में अल नस्र को गोल करने के मौके भी मिले थे, लेकिन वे इसे भुना नहीं पाए। रोनाल्डो ने गोल पोस्ट की तरफ से गेंद पर किक लगाई, लेकिन अल इत्तेहाद के गोलकीपर मार्सेलो ग्रोह ने इस पकड़ 
लिया। दूसरे हाफ में अल इत्तेहाद गोल करने में सफल रहा। मैच के 80वें मिनट में ब्राजील के स्टार रोमारिंहो ने कोई गलती किए बिना बॉक्स के अंदर से गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाकर अल इत्तेहाद को महत्वपूर्ण बढ़त दिलाई। इसके बाद भी रोनाल्डो की टीम बराबरी का कोई गोल नहीं कर पाई।

फ्री किक पर गोल करने से चूके क्रिस्टियानो

कप्तान रोनाल्डो को दूसरे हाफ में फ्री किक के जरिए गोल करने का बेहतरीन मौका मिला था, लेकिन वह इसे गोल में बदल नहीं पाए। उन्होंने गेंद पर किक लगाई, लेकिन अल इत्तेहाद के डिफेंडरों ने उनके गोल करने के प्रयास को विफल कर दिया।