एलन मस्क ने 20 अप्रैल 2023 से ब्लू बैज छीनने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसी के तहत बीते दिन ट्विटर पर तमाम सितारे आम लोगों की तरह महसूस करते नजर आए। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, किंग शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसे सितारों के नाम के आगे से ब्लू टिक हटा दिया गया। ऐसा किए जाने के बाद बी-टाउन के कुछ ऐसे सेलेब्स भी सामने आए जिन्होंने यह खुलासा किया कि पैसे भरे जाने के बाद भी उनसे ब्लू बैज छीन लिया गया है। इसमें एक नाम अमिताभ बच्चन का भी था, वहीं बिग बी की शिकायत के बाद उन्हें ब्लू बैज वापस मिल गया है, जिसके बाद शहंशाह का ट्वीट गुदगुदाने वाला है।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। शहंशाह अक्सर अपने ट्वीट से लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ गुदगुदाते नजर आते हैं। इसी कड़ी में ब्लू बैज मिलने के बाद अमिताभ खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाएं और बिग बी इतने खुश हुए कि उन्होंने एलन मस्क के लिए गाना गाना शुरू कर दिया।

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, 'ए मस्क भैया! बहुत बहुत धन्यवाद देते हैं हम आपका! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे! अब का बताई भैया! गाना गये का मन करत है हमार! सुनबो का? इ लेओ सुना- 'तू चीज बड़ी है मस्क-मस्क ... तू चीज बड़ी है, मस्क।'

अमिताभ बच्चन ने ब्लू बैज छीनने के बाद जो ट्वीट किया था, वह भी खूब वायरल हुआ था। बिग बी ने लिखा था, 'ए ट्विटर भइया। सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ... तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - अमिताभ बच्चन... हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??' ट्विटर की नई पॉलिसी के अनुसार, भारतीय यूजर्स को ब्लू टिक लेने के लिए हर महीने 650 रुपये का भुगतान करना होगा। ब्लू टिक का वार्षिक प्लान 6800 रुपये का है। ट्विटर पर ब्लू बैज लेने के बाद आप चार हजार कैरेक्टर्स में ट्वीट कर पाएंगे।