ऋषिकेश । उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड में खुलासे के बाद आरोपियों को लेकर आमजनता में भारी आक्रोश भड़क गया है। स्थानीय लोगों ने आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि रिजॉर्ट के पीछे अचार बनाने की फैक्ट्री है, जो कि हत्या के आरोपी पुलकित आर्य की ही है। लोगों ने पहले यहां तोड़फोड़ की। फिर फैक्ट्री में आग लगाई। गुस्साए लोगों ने बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की कार में भी तोड़फोड़ कर दी। साथ ही लोग इतने गुस्से में हैं कि आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। इससे एक दिन पहले पुलिस की गाड़ी में सवार आरोपियों को ग्रामीणों ने घेर लिया था और उनकी जमकर मारपीट की थी। घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले देर रात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सख्ती के बाद प्रशासन ने अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है। सीएम के आदेश पर आरोपियों की संपत्ति पर कारवाई की जा रही है।
वहीं, मामले में डीजीपी अशोक कुमार का भी बड़ा बयान सामने आया है। डीजीपी ने कहा कि इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था। डीजीपी ने बताया कि अंकिता भंडारी पर पुलकित के भाई अंकित आर्य को स्पेशल सर्विस देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जल्द ही इस मामले में विस्तृत खुलासा किया जाएगा। बता दें कि शनिवार सुबह यानी आज पुलिस को अंकिता का शव मिल गया है। पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से मिली है। फिलहाल परिजनों की मौजूदगी में शव को ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है।