मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में एक 34 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि कार में सवार उससे दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि भारतीय व्यक्ति ने कार पर से नियंत्रण खो दिया था जिस वजह से ये हादसा हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय सुखदीप सिंह जीप में अपनी पत्नी, दो बच्चों और एक दोस्त के साथ विक्टोरिया राज्य के पश्चिमी उपनगर माउंट कॉटरेल में यात्रा कर रहे थे तभी ये हादसा हो गया। विक्टोरिया पुलिस के मुताबकि, जीप में पांच लोग सवार थे और वाहन शाम को लगभग 4 बजे के बाद डोहर्टी रोड से निकला था। ऐसा बताया जा रहा है कि रोड पर वाहन कई बार पलटा था।

पुलिस ने बताया कि मृतक सुखदीप सिंह के दोस्त को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उसकी पत्नी और दोनों बच्चों को भी चोटें आई हैं। हालांकि, उनका भी अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि वे दुर्घटना के सही कारण की जांच कर रहे हैं।

पुलिस सीसीटीवी फोटेज खंगालने और चश्मदीदों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है ताकि हादसा कैसा हुए है इसकी जानकारी मिल सके। इसी बीच सुखदीप के परिवार के दोस्तों ने उनके जीवित परिवार के सदस्यों के लिए गो फंड मी फंडरेजर का आयोजन किया है। वे 100,000 डॉलर जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सुखदीप परिवार में अकेला कमाने वाला और अपने माता-पिता की इकलौती संतान था।