Bigg Boss 16  के नए एपिसोड में घरवालों के बीच झगड़े के साथ हंसी मजाक भी देखने को मिला। शो की शुरुआत में सुबह-सुबह अर्चना और टीना के बीच खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। ताजा एपिसोड में सुंबुल के साथ साजिद, शिव, निमृत ने प्रैक भी किया। दरअसल, तीनों ने सुंबुल से नाराज होने का नाटक किया कि वह इधर की बात उधर करती हैं। हालांकि काफी देर के बाद सुंबुल को यह पता चल पाया कि उनके साथ मजाक किया गया है। 

इसके बाद घर में नॉमिनेशन को लेकर बिग बॉस ने एक नए गेम के बारे में घरवालों के बताया। शो को रोचक बनाने के लिए इस बार का नॉमिनेशन टास्क बिलकुल अगल तरीके का रखा गया। नए टास्क के अनुसार इस बार घर के राजा अंकित एक डायन के वश में नजर आए और उन्होंने जिन छह सदस्यों का नाम लिया उन्हें ही बाकी के लोगों को नॉमिनेट करने का अधिकार मिला। अंकित द्वारा प्रियंका, अर्चना, सुंबुल, सौंदर्या, शिव और शालीन का नाम लेने के बाद  नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई। इस टास्क के पूरा होने के बाद घर के चार सदस्य टीना, निमृत, सुंबुल और एमसी स्टैन घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। 

बता दें कि बीते दिन ही टास्क में बाजी मारकर अंकित राजा की गद्दी पर विराजमान हुए थे। नया राजा बनने के बाद अंकित ने अपने फेवरेट सदस्यों प्रियंका और साजिद को रूम ऑफ टू के लिए चुना जिसकी वजह से वह इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गए। अब आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का कौन सा सदस्य घर को अलविदा कहता है।