छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में चौपाटी के खिलाफ बीजेपी का अनिश्चितकालीन धरना जारी है। आज शनिवार को धरने को समर्थन देने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव रायपुर पहुंचेंगे।  अनिश्चितकालीन धरने का आज 11वां दिन रहेगा। धरने को समर्थन देने रोज राजनैतिक, सामाजिक एवं छात्र संगठनों के लोग लगातार धरना स्थल पहुंच रहे हैं।

धरने के 10वें दिन शुक्रवार को रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक राजेश मूणत और वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष राव ने सभी महिलाओं को समर्थन के लिए धरना स्थल पहुंचने पर साधुवाद दिया। सांसद सुनील सोनी ने कहा कि लोगों में इस आंदोलन के समर्थन में जो स्वजागृतता देखने को मिल रही है, यह वाकई में सराहनीय है। नगर निगम के उदासीन अनैतिक निर्णय का प्रमाण पत्र है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने बीते दिनों जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल के नेतृत्व में रायपुर शहर जिला पदाधिकारियो की बैठक ली। उससे पहले उन्होंने चौपाटी हटाओ की मांग को लेकर चल रहे अनिश्चितकालीन धरने को संबोधित करते हुए राज्य सरकार , महापौर और स्मार्टसिटी अधिकारियों को जमकर आड़े हाथ लिया। मूणत ने कहा कि पहले मामला सिर्फ बच्चों के भविष्य संरक्षण का था। हम इसके लिए आंदोलनरत हुए लेकिन जब हमने धीरे-धीरे इसकी तह पर जाना चालू किया तो हमे गड़बड़ियों का अनियमितता का अंबार नजर आया।