टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। ये कपल इस साल में दूसरी बारे माता-पिता बने। पहली बेटी लियाना का जन्म अप्रैल में हुआ था। सात महीने बाद 11 नवंबर को देबिना बनर्जी ने दूसरी बेटी को जन्म दिया।देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने न्यू बॉर्न बेबी की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है। हालांकि इस फोटो में उनकी छोटी बेटी के चेहरे का नहीं दिख रहा है। एक्ट्रेस अपनी नन्ही परी को गोद में उठाते नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का चेहरा हार्ट वाले इमोजी से छुपा रखा है। इस तस्वीर में देबीना पिंक कलर का सूट पहना है।

बेटी के लिए लिखी कविता

इसी के साथ देबिना ने कैप्शन में प्यारी सी कविता लिखी है- मेरे दूसरे बच्चे के लिए, तुम मेरे पहले नहीं हो, यह सच है। मैं तुमसे प्यार करने से पहले दूसरे से प्यार करती थी। मैं इस बार एक अलग मां हूं। मैंने अधिक शांत और आत्मविश्वास पाया है। जब से तुम आए, एक नया आयाम है। दो बच्चे अब मेरी अटेंशन चाहते हैं। मैं पहली बार इतनी उत्साहित थी। इस बार मैं चीजों को धीमा करना चाहती हूं। आपका 'फर्स्ट' मेरे लिए 'लास्ट' होगा। तुम मेरी पहली संतान नहीं हो यह सच है, लेकिन मेरे पास आखिरी बच्चा तुम ही हो। तुम आखिरी लोरी हो जो मैं कभी गाऊंगी और आखिरी होना अपने आप में एक खास।

शादी के 11 साल बाद बनें पेरेंट्स

देबीना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं। साल 2011 में उन्होंने शादी की थी। वहीं शादी के बाद एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने बताया था कि 2011 में शादी से पहले ही दोनों इस पवित्र बंधन में बंध चुके थे। दोनों ने रामायण सीरियल में राम और सीता का किरदार निभाया था और रामायण के ही सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे।