मशहूर फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्म एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक से कथित रूप से 56 लाख रुपए उधार लेने के बाद पैसे न लौटाने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक शिकायत के आधार पर वर्मा के खिलाफ मियापुर पुलिस स्टेशन में संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार, राम गोपाल वर्मा ने साल 2020 में एक तेलुगू फिल्म 'दिशा' के निर्माण के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे, लेकिन बाद में उन्होंने यह पैसे नहीं लौटाए। 

उन्होंने आरोप लगाया कि जनवरी 2020 के पहले सप्ताह में वर्मा ने फिल्म निर्माण के लिए उनसे 8 लाख रुपये लिए। इसके बाद उन्होंने फिर से 20 लाख रुपये उधार देने का अनुरोध किया, जो 22 जनवरी, 2020 को चेक के माध्यम से ऋण के रूप में डायरेक्टर को दिया गया था। उस समय वर्मा ने छह महीने के भीतर राशि चुकाने का वादा किया था। शिकायत में आगे कहा गया कि बाद में फरवरी 2020 के दूसरे सप्ताह में वर्मा ने अपनी फिल्म निर्माण में वित्तीय आवश्यकताओं का हवाला देते हुए और 28 लाख रुपये मांगे थे।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि निर्देशक पर विश्वास करते हुए 28 लाख रुपये वर्मा को फिर से ट्रांसफर किए गए। उस समय निर्देशक ने वादा किया था कि वह फिल्म 'दिशा' की रिलीज पर या उससे पहले 56 लाख रुपये की पूरी राशि चुका देंगे। शिकायकर्ता के अनुसार उन्हें जनवरी 2021 में पता चला है कि वर्मा फिल्म 'दिशा' के निर्माता नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्मा ने झूठे प्रलोभन देकर उनसे यह पैसे लिए हैं।