उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजब-गजब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग से लेकर विवादों का सामना भी करना पड़ा जाता है कई बार सेलेब्स उनकी तारीफ भी करते दिखाई देते हैं। अब हाल ही में सिंगर और रैपर हनी सिंह ने उर्फी जावेद की तारीफ की है और कहा कि देश की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए।

यूलिया वंतूर के साथ अपने गाने 'याई रे' के प्रमोशन में उर्फी जावेद के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, 'मैं उस बच्ची से बहुत प्यार करता हूं, वह बहुत निडर और बहादुर है और अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है, मुझे लगता है कि हमारे देश की सभी लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। आप जो कुछ भी करने का मना बनाती हैं, बिना झिझक के, बिना किसी से डरे, चाहे आप कहीं से भी आती हों, चाहे आप किसी भी धर्म, जाती या परिवार से हों,। उन्होंने आगे कहा वह सब ने करें जो आपके परिवार में नहीं है लेकिन वह करो जो तुम्हारा दिल कहता है, बिना किसी से डरे।'

हनी सिंह ने प्रशंसकों से यह भी कहा कि वह अपने माता-पिता की बात सुनें, क्योंकि उन्होंने खुद ऐसा नहीं किया और इससे उनकी बर्बादी हुई। बात करें वर्क फ्रंट की तो हनी सिंह ने साल 2014 में देसी कलाकार गाया था इसके बाद वह लंबे समय तक गायब रहे और बाद में कुछ गानों में उन्होंने पार्टनर  सिंगर्स के साथ सहयोग किया। मौजूदा समय की बात करें तो अब हनी सिंह अपने नए एल्बम '3.0' के साथ वापस आ गए हैं।

हनी सिंह ने पिछले साल अपनी पत्नी शालिनी तलवार को तलाक दिया था और इस समय वह टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। सिंगर ने उनके साथ अपने गाने 'पेरिस ट्रिप' में काम किया है। हनी सिंह ने एक इवेंट के दौरान अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और बताया था कि टीना थडानी उनकी गर्लफ्रेंड हैं। दोनों की मुलाकात शूट के सिलसिले में ही हुई थी।