IND vs SL: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों के वनडे सीरीज में दूसरा मैच 4 विकेटों से अपने नाम किया।इस मैच में जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली। बता दें कि 12 जनवरी को खेले गए दूसरे मुकाबले में कुलदीप यादव और केएल राहुल रीयल हीरो बनकर उभरे। मैच के बाद कप्तान रोहित पोस्ट मैच प्रेजेंटेश के दौरान काफी खुश नजर आए। 

इस दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले ने जब रोहित से यह सवाल किया कि क्या उन्हें शीर्ष क्रम में बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत है, तो रोहित ने जवाब देते हुए कहा, ''वैसे तो हमें बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत है, लेकिन जरूरी नहीं है कि ऊपर उस कोटी का बल्लेबाज़ रहे। जब आपके मौजूदा बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं तो उसमें दिक्कत नहीं होती। पिच को देखते हुए हम अगले मैच में टीम में बदलाव करने को देख सकते है। अभी हमारे पास एक लंबा सीजन पड़ा है और खिलाड़ियों को फ्रेश रखना भी जरूरी है।

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में 4 विकेटों से मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ''ये काफी नजदीकी मुकाबला था। अच्छी बात ये है हमें विनिंग साइड पर खड़े है। टीम की बल्लेबाजी में गहराई है जो इस तरह के मुकाबलों में काम आती है। हां, जिस तरह की बल्लेबाज़ी आज केएल राहुल और हार्दिक ने की वो काबिले तारीफ है।''

कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कप्तान रोहित ने कहा, ''कुलदीप बस आता है और अपना बेस्ट देता हैं। सचमुच हमें खेल में वापस मिला। वे रन-ए बॉल बल्लेबाजी कर रहे थे और कुलदीप जैसा कि हमने अक्सर देखा है, आते हैं और विकेट हासिल करते हैं। एक गेंदबाज के रूप में वो कमाल के है और यह निश्चित रूप से टीम के लिए अचत्छे संकेत है।