आईपीएल के आगाजी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टक्कर देखने को मिलेगी. आईपीएल शुरू होने से पहले ही एक टीम ने अपने कप्तान में बड़ा बदलाव कर दिया. अब टीम बदले हुए कप्तान की कप्तानी में खेलती नजर आएगी. बड़ी बात यह है कि क्या यह टीम आईपीएल की ट्रॉफी नए कप्तान के साथ जीत पाएगी. कप्तान बदलते ही फैंस ने एक से बढ़कर एक रिएक्शन्स दिए. 

इस टीम ने बदला कप्तान 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम की कमान स्टार बल्लेबाज नितीश राणा के हाथ में सौंप दी है. नितीश राणा कई सीजन से कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. नितीश राणा ने आईपीएल में 91 मैचों में करीब 2181 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 15 अर्धशतक देखने को मिले हैं

फैंस के रिएक्शन्स हुए वायरल 

नितीश राणा को आईपीएल 2023 के लिए केकेआर का कप्तान बनाए जाने पर फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. फैंस ने अपने सबसे ताकतवर हथियार यानी सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हुए नितीश को जमकर बधाई देना शुरू कर दिया. ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. देखिए फैंस ने क्या-क्या कहा. 

नितीश दिलाएंगे टीम को तीसरी ट्रॉफी?

बड़ा सवाल यह है कि क्या कोलकाता की टीम अपने नए कप्तान की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी तीसरी बार जीत पाएगी. आईपीएल इतिहास में कोलकाता की टीम ने अभी तक 2 बार ट्रॉफी जीती है. दोनों ही बार टीम ने गौतम गंभीर की कप्तानी में ट्रॉफी अपने नाम की है. साल 2012 और 2014 में टीम के कप्तान रहे गौतम गंभीर ने टीम को आईपीएल विजेता बनाया था. हालांकि, इसके बाद से टीम के कई कप्तान बदले लेकिन कोलकाता को ट्रॉफी नहीं दिला सके.