पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हालांकि, अंतिम चार का टिकट पाने के लिए पिंक आर्मी को किस्मत का साथ भी चाहिए होगा।

पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बीच मैदान पर युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बताने की भारी चूक हुई। दरअसल, यह गलती टॉस के समय पर हुई जब संजू सैमसन की जगह पर स्क्रीन पर चहल का नाम चला दिया गया। 

संजू की जगह चहल बने राजस्थान के कप्तान

धर्मशाला के मैदान पर खेले गए पंजाब के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दरअसल, प्रसारण के नियमों के अनुसार टॉस के वक्त शो प्रेजेंटर और कप्तान के बीच बातचीत के दौरान उनके नाम स्क्रीन पर दिखाए जाते हैं। हालांकि, संजू सैमसन जब शो प्रेजेंटर से बात कर रहे थे, तो स्क्रीन पर उनके नाम की जगह युजवेंद्र चहल का नाम शो हुआ। स्क्रीन पर चहल का नाम था और उनको राजस्थान रॉयल्स का कप्तान भी बता दिया गया।

राजस्थान रॉयल्स ने भी लिए मजे

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ब्रॉडकास्टर से हुई चूक के जमकर मजे लिए। उन्होंने चहल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान युजवेंद्र चहल से।" इसके बाद इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए टीम ने लिखा, "स्टार स्पोर्ट्स आप ऐसा करने वाले पहले नहीं हैं।"

पंजाब के खिलाफ मिली राजस्थान को जीत

पंजाब किंग्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने बेहतीरन प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट से जीत दर्ज की। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 187 रन लगाए। टीम की ओर से सैम करन और जितेश शर्मा ने ताबड़तोड़ पारी खेली। राजस्थान ने 188 रन के लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते हुए हासिल किया। टीम की तरफ से यशस्वी जायवाल ने एकबार फिर अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, देवदत्त पडिक्कल ने भी 51 रन का योगदान दिया।