कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर चर्चा में बने हुए है। उन्होंने किस किस को प्यार करूं और फिरंगी के बाद फिल्म ज्विगाटो में अभिनय किया है। बतौर एक्टर भी लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया है। हालांकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ज्विगाटो सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। एक्टर कॉमेडियन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी क्रिएटिविटी को लेकर बात की है। 

परिवार को लेकर कपिल ने की बात

हाल ही में कपिल ने करीना कपूर के टॉक शो व्हाट वीमेन वांट में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार और करियर को लेकर बात की । एक्ट्रेस ने शो के दौरान पूछा कि बच्चे जब छोटे होते हैं, तो वह अपने पेरेंट्स से तरह-तरह के सवाल किया करते हैं, तो आप उन्हें किस तरह से संभालते हैं। जिसपर कपिल ने जवाब दिया कि उनकी बेटी जो भी सवाल करती है, उससे उनका क्रिएटीविटी का स्तर काफी ज्यादा बढ़ जाता है। 

उन्होंने इस संबंध में एक किस्सा साझा किया। कपिल ने बताया कि कई बार बेटी के सवालों पर वह अटक जाते हैं। एक बार उनकी बेटी अनायरा ने फिल्म सिटी में आए एक तेंदुए को लेकर पूछा था, तो कपिल ने बताया कि उन्हें इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। इसलिए उन्होंने उसे कुछ भी कहानी बनाकर सुना दिया था। उन्होंने कहा कि मैं गिन्नी से बात कर रहा था और उसे मैंने बताया कि फिल्म सिटी में एक तेंदुआ आया है। अनायरा ने इस बात को सुन लिया। वह तभी पूछने लगी कि उसके बाद क्या हुआ? वो कहां है? वो कहां गया?उसने क्या किया?

बेटी अनायरा को सुनाई तेंदुए की झूठी कहानी

कॉमेडियन ने बताया कि मैंने कभी भी अपनी जिंदगी में उस जानवर को देखा नहीं है सामने से, मैंने सिर्फ उसके बारे में सुना है, तो मैं उसे क्या बताता। इसलिए मैंने एक झूठी कहानी बनाई और उसे सुना दिया, जिसके कारण मेरा क्रिएटीविटी का स्तर अपने आप ही बढ़ गया। एक्टर ने आगे कहा कि कैसे वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को बैलेंस करते हैं। उन्होंने कहा कि वह पूरी कोशिश करते हैं कि बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताया जा सके। 

बच्चों के साथ समय बिताने की करते हैं पूरी कोशिश

कपिल ने कहा कि कभी कभी मेरे शाम के समय शूट्स होते हैं, तो मुझे उन्हें देखने तक का मौका भी नहीं मिलता है। क्योंकि जिस समय तक मैं घर वापस आता हूं, तब तक वह दोनों ही सो जाते हैं। हालांकि मैं पूरी कोशिश करता हूं कि मैनेज हो जाए और मैं दोनों बच्चों से स्कूल जाने से पहले मिल लूं। उन्होंने कहा कि भले ही मैं सुबह के पांच बचे सोने जाता हूं, लेकिन मैं उनसे जरूर मिलता हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने अंदर इस एहसास को नहीं रखना चाहता कि पैसे कमाने के चक्कर में उनसे मिला नहीं और अच्छे से समय नहीं बिताया। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं एक बेटी है अनायरा और एक बेटा है त्रिशान।