करण कुंद्रा टीवी के जाने माने कलाकारों में से एक हैं। वह इन दिनों इश्क में घायल शो में नजर आ रहे हैं। वहीं, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी अपनी क्यूटनेस और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। करण और तेजस्वी के प्यार की कहानी की शुरुआत बिग बॉस 15 के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में करण ने अपने रिश्ते को औपचारिक बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की है और कहा है कि वह मैच्योर लवर्स हैं, न कि निब्बा निब्बी हैं। 

रोका सेरेमनी पर करण ने किया रिएक्ट

दरअसल, करण से बीते काफी समय से उनके फैंस शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं, जिसपर एक्टर तेजस्वी संग अपनी शादी की योजना के सवालों से परहेज करते आए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे रोका सेरेमनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात को हंसते हुए कहा कि कुछ करते हैं। 

करण ने कहा कि हम निब्बा निब्बी नहीं है

एक्टर ने यह भी बताया कि उनकी और तेजस्वी की भविष्य की बहुत बड़ी योजनाएं है और दोनों एक दूसरे को उसी के लिए प्रेरित करते रहते हैं। करण ने कहा कि हमारे बड़े सपने है और हम उन्हें पूरा करने के लिए एक दूसरे पर जोर देते हैं। हर तीन या चार दिन में हम बैठकर अपने लक्ष्यों पर चर्चा करते हैं। मैं इंस्टाग्राम पर कुछ देखता हूं मैं उसे भेजता हूं और वह मुझे भी मोटिवेशनल पोस्ट भेजती है, कि करण हमें यह करना है, वह पूरा करना है। हमारे लक्ष्य बहुत उच्च स्तर पर हैं। हम निब्बा निब्बी नहीं है। 

पब्लिक फिगर होने के नाते करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश अक्सर खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते पाते हैं, लेकिन दोनों को इस पर कुछ फर्क नहीं पड़ता है। इन चीजों को इग्नोर करते हैं। करण ने कहा कि अपनी ऊंचाई पर आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा, अपने निचले स्तर पर आपको काफी नफरत मिलेगी, लेकिन क्या यह ट्रोल्स आपका बिल चुका रहे हैं? जब चीजों की बड़ी योजना की बात आती है तो वह कोई प्रभाव नहीं डालती है।  

तेजस्वी-करण अक्सर साझा करते हैं एक दूसरे की तस्वीरें

आपको बता दें कि करण और तेजस्वी अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। दोनों ही एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं।