हैदराबाद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 जनवरी को हैदराबाद के एक दिवसीय दौरे से पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति पार्टी के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव 18 जनवरी को खम्मम शहर में एक विशाल जनसभा करेंगे। उसी दिन सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में विभिन्न विकास परियोजनाओं को संबोधित करने के लिए भी निर्धारित किया गया है। इससे पहले 9 जनवरी को मंत्री पुव्वाड़ा अजय कुमार और सांसद नामा नागेश्वर राव जैसे खम्मम के नेताओं ने मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास प्रगति भवन में मुलाकात की। खुद को भारत राष्ट्र समिति का नया नाम देने के बाद खम्मम सभा पार्टी की पहली जनसभा होगी।
पीएम मोदी की यात्रा से एक दिन पहले केसीआर ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी के अलावा दिल्ली पंजाब और केरल के मुख्यमंत्रियों को अपनी बैठक के लिए निमंत्रण भेजने का फैसला किया है। पार्टी की नजर बीआरएस की पहली जनसभा के लिए दो लाख से अधिक समर्थकों की भारी भीड़ पर है। इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल होने की संभावना है। 
इस वर्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की पहली यात्रा के दौरान वह सिकंदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके अलावा पीएम मोदी सिकंदराबाद और महबूबनगर के बीच 1231 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से पटरियों के दोहरीकरण का शिलान्यास करेंगे। वह सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के 700 करोड़ रुपये के आधुनिकीकरण कार्यों का भी उद्घाटन करेंगे इसके अलावा वारंगल के पास काजीपेट में 521 करोड़ रुपये की लागत से एक वैगन वर्कशॉप पर काम शुरू करेंगे।