छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल की पुलिस को तलाश है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रविवार रात जांजगीर-चांपा स्थित आवास और अन्य स्थानों पर छापा मारा। करीब ढाई घंटे चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी पुलिस खाली हाथ लौट गई। पलाश चंदेल पर आदिवासी युवती से दुष्कर्म करने और गर्भपात कराने का आरोप है। 

जानकारी के मुताबिक, रायपुर पुलिस के केस डायरी जांजगीर पुलिस को सौंपे जाने के बाद एसपी ने स्पेशल टीम का गठन कर दिया। इस टीम ने रविवार रात पलाश की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर छापा मारा। इसके साथ ही राइस मिल और आसपास के अन्य ठिकानों पर भी कार्रवाई की गई। हालांकि पलाश पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस वहां मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज और रिश्तेदारों के यहां भी तलाश कर रही है। 

युवती ने करीब चार दिन पहले 19 जनवरी को रायपुर में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद रायपुर पुलिस ने केस डायरी जांजगीर भेज दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी एसपी विजय अग्रवाल ने एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में एक स्पेशल जांच टीम का गठन किया है। इसने साइबर एक्सपर्ट और एफएसएल टीम के साथ शनिवार को भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और सबूत एकत्र किए थे। 

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर एक आदिवासी युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जांजगीर-चांपा के नैला निवासी पलाश चंदेल ने उससे दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करा दिया। महिला सरकारी नौकरी में है और फेसबुक के जरिए उसकी पहचान पलाश से हुई थी। युवती भी जांजगीर की रहने वाली है। युवती ने अनुसूचित जाति आयोग में भी शिकायत की है।