पुसौर के जतरी गांव में अपने परिचित होम्योपैथी चिकित्सक के घर बच्चे का जन्मदिन मनाने स्कूटी से खरसिया आ रहे थे। जिन्हें ग्राम रानीसागर में रेलवे ओव्हर ब्रिज के ऊपर शनिवार रात ट्रेलर ने वाहन को अपने गिरफ्त में ले लिया।

पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 6-7 बजे नेशनल हाइवे 49 में ग्राम रानी सागर रेलवे लाइन के उपर बनाये गए ओव्हर ब्रिज में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रेलर सीजी 07 बीजे 0893 वाहन ने बाइक सवार दो बच्चे समेत दम्पति को अपने चपेट में लिया है। हादसे का शिकार हुए बाइक सवार पुसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जतरी निवासी तोरेश पिता घनश्याम पटेल उम्र 30 साल उसकी पत्नी बिना पटेल 28 साल निवासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

इस दुर्घटना में उनके दो बच्चे वेदांसी पिता तोरेश डेढ़ साल, श्रेयांश पटेल 6 साल की घायल होने की जानकारी मिल रही है। बताया गया कि तोरेश डीबी पावर में कर्मचारी है जबकि उसकी पत्नी जिंदल उद्योग में कार्यरत थी। सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही खरसिया पुलिस टीम घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुटते हुए दोनों मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए दोनों घायलों को खरसिया सिविल अस्पताल में आरंभिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर किया गया है।

देखा जाए तो सड़क दुर्घटनाओं, से प्रशासन,पुलिस प्रशासन के लगातार जागरुकता अभियान एवं दंडात्मक कार्यवाही के बाद भी बड़े वाहन सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। रफ्तार पर अंकुश लगा पाने में यातायात व अन्य जिम्मेदार विभाग पूरी तरह से नाकाम है। भारी वाहनों के मौत रूपी वारंट लेकर चलने से छोटे, बाइक सवार असमय काल के आगोश में समा रहे है। पिछले 4 दिन में सड़क दुर्घटना 9 लोगो की जान भी चली गई है।