सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते अगस्त महीने में क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ उनका एक वीडियो सामने आया था। दोनों दुबई के एक रेस्टोरेंट में साथ देखे गए थे। अब उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैन पेज से शेयर किया गया है। दावा है कि दोनों एक होटल और फ्लाइट में स्पॉट किए गए। इस वीडियो के बाद फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि भले ही वो अभी सार्वजनिक रूप से कुछ ना कहें लेकिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेटेस्ट वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से सारा और शुभमन के लिंकअप की चर्चाएं होने लगी हैं। वीडियो में सारा और शुभमन एक होटल में दिखे हैं। सारा होटल की लॉबी से निकलते हैं। उन्होंने पिंक कलर का टॉप पहना हुआ है। उसी टॉप में उन्हें फ्लॉइट में भी स्पॉट किया गया। वह फैन्स के साथ सेल्फी ले रही थीं। सारा जिस होटल में नजर आईं उसी होटल में शुभमन बैग के साथ निकलते दिखे। यह कहा जा रहा है कि सारा जिस शख्स के साथ फ्लाइट में बैठी थीं वो शुभमन थे। हालांकि शुभमन का चेहरा नहीं नजर आया। सारा और शुभमन के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट किया था। साल 2020 में वो अलग हो गए। करण जौहर ने हाल ही में दोनों के रिश्ते को कन्फर्म किया था। सारा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किसी रिलेशनशिप में होने से इनकार किया। वह दिल्ली के मिरांडा हाउस में एक इवेंट में पहुंची थीं।