अभिनेत्री सारा अली खान चर्चित स्टारकिड्स में शुमार हैं और अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग खत्म कर लंदन से लौटी हैं। उनकी इस फिल्म का नाम 'मिशन ईगल' बताया जा रहा है। हालांकि, फिल्म के शीर्षक का अभी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान दोनों स्टार्स ने इस फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं। इसी के साथ इन सितारों ने नई साल से पहले ही इस फिल्म का लंदन शेड्यूल पूरा कर लिया। अब सारा अपनी एक और आगामी फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ने अपनी आगामी फिल्म 'मेट्रो इन दिनो' के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। इस फिल्म में सारा पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बता दें कि सारा ने 2022 में 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग भी खत्म कर ली है, जो कि करण जौहर की यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है।

जाहिर है कि इस वर्ष सारा की झोली में ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वह बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही हैं। 'मिशन ईगल' और  'मेट्रो इन दिनो' के अलावा सारा की विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही है। बता दें कि यह फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। साथ ही, इस साल एक्ट्रेस की विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' भी रिलीज होने वाली है।

बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एनर्जी का राज बताती नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा कॉफी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। इसमें उनका एनर्जी लेवल देखने लायक है। इस वीडियो के साथ सारा ने कैप्शन लिखा है, 'कितनी कॉफी बहुत ज्यादा कॉफी कही जाती है।' इससे साफ है कि सारा कॉफी लवर हैं और इतने काम के बीच ऊर्जावान बने रहने के लिए वह कॉफी का सहारा लेती हैं।