वीनस म्यूजिक वालों की फिल्म ‘हंगामा2’ में फिल्म दर्शकों की वाहवाही लूटने में नाकाम रही शिल्पा शेट्टी को अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने सहारा देने का फैसला किया। 

छोटे परदे की चर्चित हस्ती बन चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बड़े परदे पर अपनी नई पोजीशन पाने के लिए लगातार कोशिशें कर रही हैं। वीनस म्यूजिक वालों की फिल्म ‘हंगामा2’ में फिल्म दर्शकों की वाहवाही लूटने में नाकाम रही शिल्पा शेट्टी को अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने सहारा देने का फैसला किया। टी सीरीज ये फिल्म ‘शेरनी’, ‘छोरी’ और ‘जलसा’ जैसी फिल्मों में अपनी जोड़ीदार रही कंपनी अबुदंशिया एंटरेटेनमेंट के साथ मिलकर बनाने जा रही है। फिल्म की शूटिंग मंगलवार से पंजाब में शुरू होने की जानकारी टी सीरीज ने दी है।

टी सीरीज और अबुदंशिया एंटरटेनमेंट की ये ताजा भागीदारी फिल्म ‘सुखी’ के लिए हुई है। इस फिल्म को निर्देशन करने की जिम्मेदारी सोनल जोशी को मिली है जो इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक हल्की फुल्की कॉमेडी है जिसमें जीवन के नजरिये को लेकर हास्य पैदा करने की कोशिश की जाएगी। फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लीड रोल में हैं। फिल्म के बाकी कलाकारों की जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन टी सीरीज से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग महाशिवरात्रि के दिन से पंजाब में शुरू हो चुकी है। फिल्म के निर्माताओं में भूषण कुमारकृष्ण कुमारविक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा के नाम शामिल हैं।