रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के 70वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ था। मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी टीम के लिए शतक जड़ा।

किंग कोहली का शतक-

आरसीबी से किंग कोहली ने शानदार शतक लगाकर कई रिकॉर्ड्स तोड़े और शुभमन ने अपनी धुंआधार पारी से अपनी टीम के हिस्से जीत लिखी। इसके चलते आरसीबी टूर्नामेंट से बाहर हो गई, जिससे फैंस काफी निराश हुए।

ट्वीट में की तारीफ -

मैच के बाद सौरभ गांगुली ने आईपीएल की तारीफ की है। गांगुली ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा कि इस देश में क्या टैलेंट पैदा होता है... शुभमन गिल ... वाह.... उन्होंने कहा कि मैच की दोनों पारियों में दो शानदार शतक लगे।... टूर्नामेंट का स्तर कितना ऊंचा है। Virat Kohli ने कैप से छिपाया मुंह तो जमीन पर गिरे सिराज, IPL 2023 से OUT होने पर RCB को लगा गहरा सदमा

गांगुली के ट्वीट पर भड़के लोग-

हालांकि गांगुली के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल कोहली ने अपनी पारी में शुभमन गिल का नाम लिखा है, लेकिन विराट कोहली का नहीं। इस पर विराट कोहली के फैंस ने पूर्व भारतीय कप्तान को जमकर लताड़ लगाई है। IPL के शतकवीर बने कोहली, चिन्नास्वामी में मचाया कोहराम, ये कारनामा करने वाले बने तीसरे बल्लेबाज,

कोहली ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स-

रविवार को हुए मैच में आरसीबी के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल में अपना 7वां शतक जड़ा, जिसके चलते उन्होंने कई रिकॉर्ड्स तोड़े और वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। पिछले मैच में भी कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाफ आईपीएल में अपना छठा शतक जड़ा था। IPL के शतकवीर बने कोहली, चिन्नास्वामी में मचाया कोहराम, ये कारनामा करने वाले बने तीसरे बल्लेबाज.

क्रिस गेल को छोड़ा पीछे-

कोहली ने आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। क्रिस गेल के नाम आईपीएल में 6 शतक हैं। ऐसे में अब गुजरात के खिलाफ शतक के साथ कोहली टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

टूटा आरसीबी का सपना-

हालांकि कोहली की पारी इस बार भी आरसीबी के लिए ट्रॉफी का सपना पूरा नहीं कर सकी और टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। गुजरात की ओर से शुभमन गिल के शानदार शतक ने अपनी टीम को जीत दिलाई। हालांकि गुजरात की टीम पहले से ही इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है।