एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा सीरीज नागिन 6 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अप्रैल महीने में ही शो का अंत होने वाला है। साल 2022 में फरवरी महीने में शुरू हुए नागिन 6 में कई बड़े-बड़े कलाकार थे और इसके सस्पेंस और थ्रिलर ने 1 साल से भी ज्यादा समय से लोगों को बांधे रखा है।

जल्द खत्म होगा नागिन 6

नागिन 6 ने पिछले साल फरवरी में कलर्स टीवी पर अपना ग्रैंड प्रीमियर किया। यह निर्माताओं और चैनल के लिए जल्दी ही एक बड़ी सफलता बन गया। खबर थी कि इसे फरवरी में बंद कर दिया जाएगा, लेकिन लोगों के मिल रहे प्यार और जबरदस्त टीआरपी के चलते शो को दो महीने का एक्सटेंशन मिल गया।

नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश की फीस

शो की कहानी के अलावा, नागिन 6 का एक और आकर्षण इसके एक्टर्स का प्रदर्शन रहा है, जिसमें प्रतिभाशाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी शामिल हैं। जो लीड रोल प्ले कर रही हैं। अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, तेजस्वी प्रकाश शो में नागिन के अपने कैरेक्टर के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं।

कमाए करोड़ों रुपे 

नागिन 6 के लिए तेजस्वी प्रकाश की फीस की बात करें तो बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक उन्हें हर एपिसोड के 2 लाख रुपये मिलते हैं। इतनी फीस के साथ तेजस्वी टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में टॉप पर है। कुल फीस की बात करें तो नागिन हफ्ते में सिर्फ दो दिन आता है और अप्रैल तक इसके 108 दिनों के हिसाब से अगर दो लाख फीस लेती है तो उनके बने 2 करोड़ 16 लाख रुपये।

जल्द शुरू होगा नागिन 7

खबर है कि नागिन 6 के खत्म होने के कुछ समय बाद ही 7वें सीजन का आगाज होने वाला है। नागिन के लीड रोल के लिए एकता कपूर ने एक्ट्रेस तय भी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके सीरियल में लीड रोल बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी निभाने वालीं हैं। हालांकि इसपर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रियंका ने नागिन के लिए खतरों के खिलाड़ी 13 को भी इनकार कर दिया है।