टी-20 क्रिकेट लीग का सबसे बड़ा महापर्व अपने पूरे शबाब पर है। आईपीएल का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार (23-05-23) को खेला जाएगा। इस मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का सामना एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से होने वाला है। इस मैच में जिस टीम को सफलता मिलेगी उसे सीधे फाइनल का टिकट मिलेगा। बता दें कि हारने वाली टीम को क्वालीफाय-2 में खेलेने का मौका मिलेगा।

एलिमिनेटर

इसके बाद गुरुवार को पहले एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा। इस मैच में हारने वाली टीम का सफर इस लीग में समाप्त हो जाएगा। वहीं, जीतने वाली टीम का सामना क्वालीफायर-1 में हारने वाली टीम से होगी।

क्वालीफायर-2

मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। महामुकाबले से पहले समझे दोनों टीमों की रणनीति, आज की जीत दिलाएगी फाइनल का टिकट का यह मुकाबाला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में विनर टीम को फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा। आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।