सिनेमाघरों में इस वक्त दर्शकों के पास फिल्म देखने के ठीक-ठाक विकल्प मौजूद हैं। एक तरफ रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' दर्शकों को लुभाने में कामयाब साबित हो रही है। वहीं, शुक्रवार को दो अन्य फिल्में भी रिलीज हुईं। इनमें एक रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' है और दूसरी कॉमेडियन कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' है। रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं, रानी मुखर्जी की फिल्म की भी तारीफ हो रही है। तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि शनिवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया... 

तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा सफलतापूर्वक पार कर लिया है। 8 मार्च 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ यह स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई में शनिवार को दोगुना इजाफा हुआ है। शुक्रवार (10वें दिन) को जहां फिल्म ने 3.7 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं 11वें दिन (दूसरे शनिवार) इस फिल्म ने सात करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 103.21 करोड़ रुपये हो गया है।

कौन मारेगा बाजी?

फिलहाल सिनेमाघरों में लगी फिल्मों में 'तू झूठी मैं मक्कार' ही सबसे आगे चल रही है। आज इतवार की छुट्टी का भी सर्वाधिक लाभ इसी फिल्म को मिलने के आसार हैं। अनुमान के मुताबिक आज यह फिल्म  8.73 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। देखना दिलचस्प होगा कि TJMM के आगे रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे कहां तक जा पाती है।