इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर साउथ की दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी। 5 अगस्त को रिलीज हुई मृणाल ठाकुर की सीता रामम और नंदमुरी कल्याण राम की फिल्म बिम्बिसार की कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। सीता रामम की बीत करें तो इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था, इस वजह से दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी थी। मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की वजह से भी लोग ये फिल्म देखना चाह रहे थे। हालांकि फिल्म रिलीज हुई और उम्मीद के अनुसार इसकी ओपनिंग नहीं हुई।  सीता रामम रश्मिका मंदाना, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की वजह से भी शुरुआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। सीता रामम को हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज किया गया है। फिर भी ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। हनु राघवपुडी के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। ओपनिंग डे पर ही उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाने की वजह से ये फिल्म बिम्बिसार से पीछे निकल सकती है।

ऐसे में बिम्बिसार और सीता रामम में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बिम्बिसार जहां सिर्फ तेलुगू में रिलीज हुई है, वहीं सीता रामम तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई है। ऐसे में सीता रामम को बिम्बिसार से अधिक कमाई करनी चाहिए। वहीं दोनों फिल्मों के कलेक्शन की बात करें तो सीता रामम ने ओपनिंग डे पर ओपनिंग डे पर सीता रामम ने कुल 3.05 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था। वहीं शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से शनिवार को इस फिल्म ने 4.50 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की कुल कमाई 7.55 करोड़ रुपये हो गई है।

बिम्बिसार के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म के जरिए नंदमुरी कल्याण राम ने करीब दो साल बाद वापसी की है। एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बनी ये एक तेलुगू फिल्म है, जिसमें  नंदमुरी कल्याण राम राजा बिम्बिसार के किरदार में हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 8.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं शनिवार को बिम्बिसार ने 6.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। बिम्बिसार का कुल कारोबार 15.40 करोड़ रुपये हो गया है। कुल मिलाकर सीता रामम की अपेक्षा बिम्बिसार लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है।