फिल्म पठान को रिलीज हुए डेढ़ महीने से ऊपर हो गया है। मगर, यह फिल्म मजबूती से डटी हुई है। बड़े-बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त करने वाली इस फिल्म की झोली में बड़ी बड़ी सफलताएं आई हैं। पहले दिन से ही फिल्म देश-दुनिया में परचम लहरा रही है। आलम यह रहा कि इसके बाद जो भी फिल्म आई वह पिटती नजर आई। अक्षय कुमार की सेल्फी और शहजादा का हाल सभी ने देख लिया। हालांकि, इस महीने होली के मौके पर आई रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' जरूर पठान के रहते दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हुई है। इन दिनों यही दोनों फिल्में सिनेमाघरों में लगी हैं। आइए जानते हैं रविवार को किस फिल्म ने कैसा कारोबार किया...

लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने पहले ही दिन शानदार अंदाज में खाता खोला। इसके बाद से फिल्म का प्रदर्शन अच्छा ही चल रहा है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत इस फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया है। शनिवार को फिल्म ने 16.57 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं, रविवार को फिल्म की कमाई में और भी बढ़त दर्ज हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की फिल्म ने पांचवे दिन (पहले रविवार) 17.57 करोड़ रुपये जुटाए। इसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 77.23 करोड़ रुपये हो गया है।

डेढ़ महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी 'पठान' कमाई के मामले में कम नहीं पड़ती नजर आ रही। वीकडे में फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की गई। मगर, वीकेंड आते आते इसके कलेक्शन में एक बार फिर अच्छा खासा उछाल आया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी 'पठान' ने 47वें दिन 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 539.79 रुपये हो गया है।

'तू झूठी मैं मक्कार' का पहला वीकेंड शानदार अंदाज में गुजरा है। अब फिल्म के सामने फर्स्ट मंडे टेस्ट में अच्छे नंबर लाने की चुनौती है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म आज 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। आपको बता दें कि 'तू झूठी मैं मक्कार' एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। यह करीब 95 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।