मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने की वजह से, तो कभी अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला 190 करोड़ का बंगला खरीदे जाने को लेकर सुर्खियों में आ गईं। उन्हें लेकर ऐसी चर्चा थी कि इस घर में शिफ्ट कर चुकी हैं। अब उर्वशी रौतेला की मां ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

झूठी निकली खबर

उर्वशी रौतेला की मदर मीरा रौतेला को लेकर खबर आई है कि उन्होंने बेटी के 190 करोड़ के बंगले खरीदने की खबर को फेक बताया है। इंस्टैंट बॉलीवुड की तरफ से इस मामले में पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें बताया गया कि उर्वशी रौतेला के 190 करोड़ का बंगला खरीदने की खबर गलत है। मीडिया में इस तरह की खबर आई थी कि उर्वशी ने जुहू में चार मंजिला बंगला खरीदा है, और वहां शिफ्ट भी हो गई हैं।

एक्ट्रेस की मां ने शेयर किया था ये पोस्ट

मीरा रौतेला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसपर फेक लिखा। इस आर्टिकल में लिखा था, 'उर्वशी रौतेला अपने 190 करोड़ के जुहू वाले घर में शिफ्ट हो गई हैं। उनकी चार मंजिला बिल्डिंग की डिटेल्स पढ़ें...।' इस पर मीरा ने कैप्शन देकर बताया था कि यह खबर गलत है। हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

कांस फिल्म फेस्टिवल में लुक से बटोरी थी सुर्खियां

हाल ही में उर्वशी में लुक की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में आईं थीं। कांस फिल्म फेस्टिवल में पहने गए क्रोकोडाइल नेकलेस और ब्लू शेड लिपस्टिक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस बार के पूरे फिल्म फेस्टिवल में सबसे ज्यादा उर्वशी रौतेला का लुक ही चर्चा में बना रहा।