UP Metro Admit Card 2022 : उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (UPMRC) ने असिस्टेंट मैनेजर, जूनियर इंजीनियर, अकाउंट असिस्टेंट और ऑफिसर असिस्टेंट सहित विभिन्न पदों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।  उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com से डाउनलोड कर सकते हैं। यूपी मेट्रो भर्ती लिखित परीक्षा दो और तीन जनवरी, 2023 को आयोजित की जाएगी। यूपी मेट्रो भर्ती अभियान 142 पदों के लिए आयोजित किया जा रहा है। 

चयन के लिए दो चरण की प्रक्रिया
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (UPMRC) भर्ती की चयन पद्धति में दो चरणों की प्रक्रिया शामिल होगी - लिखित परीक्षा के बाद दस्तावेज सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा। चयन के बाद उम्मीदवारों को प्रशासनिक आवश्यकताओं के अनुसार लखनऊ/कानपुर/आगरा या किसी अन्य शहर में तैनात किया जा सकता है।
 
पदों का विवरण
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की भर्ती में सहायक प्रबंधक (सिविल) के लिए 16, सहायक प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) के लिए 08, सहायक प्रबंधक (एसएंडटी) के लिए 05, सहायक प्रबंधक (लेखा) के लिए 01, कनिष्ठ अभियंता (सिविल) के लिए 43, कनिष्ठ अभियंता (विद्युत) के लिए 49, कनिष्ठ अभियंता (एसएंडटी) के लिए 17, खाता सहायक के लिए 02 और कार्यालय सहायक एचआर के लिए 01 आदि रिक्तियां हैं।
 
एडमिट कार्ड 2022 ऐसे करें डाउनलोड 
1. सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाएं।
2. पहले करिअर फिर भर्ती 2022 सेक्शन पर जाएं।
3. एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
4. लॉग इन करने के लिए यूजर आईडी और जन्म तिथि दर्ज करें।
5. यूपी मेट्रो एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
6. डाउनलोड करें और एक प्रिंट आउट लें।।