फिल्म स्टार वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' जल्द रिलीज होने जा रही है। और दोनों ही स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। और फिल्म के प्रचार के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड करते हुए देखा गया। इसके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जिनमें वरुण बुलेट चलाते दिख रहे हैं वहीं कृति उनके पीछे बैठी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि दोनों एक्टर काफी लंबे अंतराल के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इसलिए दोनों ही नहीं चाहते कि फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कोई कमी छोड़ी जाए। इससे पहले वरुण और कृति दिलवाले फिल्म में एक साथ देखे गए थे। फिल्म में शाहरुख-काजोल की एवरग्रीन जोड़ी लीड रोल में थी। लेकिन इसके बाद भी वरूण और कृति ने फिल्म में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की थी। दिलवाले फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी सफल रही थी। अब यह जोड़ी उसी सफलता को फिर से दोहराना चाहती है।

आपको बता दें कि भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। भेड़िया फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है। अब इन दोनों ही सितारों के फैंस को इंतजार है 25 नवम्बर का, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी।