दो युवक पहुंचे और लड़की के मुंह को हाथ से दबाकर उसे उठा ले गए। इसके बाद ईंट भट्ठा पर ले जलाकर एक युवक ने उससे दुष्कर्म किया। जबकि दूसरे ने उसकी मदद की। इसके बाद लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची। 

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी तीन दिन पहले नाबालिग को सोते समय ढाबे से उठाकर ले गए थे। इसके बाद ईंट भट्ठे पर लाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा 23 मार्च की रात अपनी दादी के साथ ढाबा के अंदर परछी में सोई हुई थी। उसके माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। तभी दो युवक पहुंचे और लड़की के मुंह को हाथ से दबाकर उसे उठा ले गए। इसके बाद ईंट भट्ठा पर ले जलाकर एक युवक ने उससे दुष्कर्म किया। जबकि दूसरे ने उसकी मदद की। इसके बाद लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची। 

लड़की ने अपने माता-पिता को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के बाद वार्ड-12 निवासी आरोपियों दीपक कुमार प्रजापति और उमेश कुमार कुम्हार उर्फ रायगढिया को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दीपक ने लड़की से दुष्कर्म किया था। वारदात के दौरान उमेश उसकी मदद करता रहा।