साउथ की मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री को उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया ने फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। वहीं, अब खबर है कि हंसिका मोटवानी की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा।  हालांकि अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि किस एप पर हंसिका की शादी को दिखाया जाएगा और न ही इस सिलसिले में आधिकारिक पुष्टि हुई है। वहीं, खबरों की मानें तो दोनों की शादी की स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे है।

हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोहेल कथूरिया के साथ अपनी सगाई की कुछ तस्वीरों शेयर की थीं। सोहेल ने एफिल टावर के सामने अपने घुटनों पर बैठकर फिल्मी अंदाज में हंसिका को प्रपोज किया था। इस पोस्ट को हंसिका ने कैप्शन दिया था, अभी और हमेशा के लिए। वहीं, अब दोनों 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि हंसिका मोटवानी की शादी 4 दिसंबर को होने वाली है। दोनों जयपुर में 450 साल पुराने मुंडोता किले में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं, 2 दिसंबर से प्री फंक्शन की शुरुआत होगी। पहले दिन सूफी नाइट और हेल्दी सेरेमनी के साथ होगी। फिर अगले दिन 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का आयोजन होगा।