आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच खबर आई है कि एक्टर जल्द ही सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आएंगे। इस बारे में हाल ही में खुद आयुष्मान ने प्रतिक्रिया दी है। आयुष्मान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ओएमजी 2, गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता से लेकर अन्य कई मुद्दों पर भी बात की।

बातचीत के दौरान आयुष्मान से जब सौरव गांगुली की बायोपिक का जिक्र छेड़ा गया और पूछा गया कि क्या यह सच है? इस पर एक्टर ने कहा वह फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे। हालांकि, इसके बारे में जल्द ही आधिकारिक एलान किया जाएगा, अगर इस प्रोजेक्ट पर काम होता है तो।

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि आयुष्मान सौरव गांगुली की बायोपिक में उनका रोल अदा करते दिखेंगे। फिल्म पर इसी साल दिसंबर से काम शुरू होगा। पहले दादा की बायोपिक में रणबीर कपूर के लीड रोल में नजर आने की चर्चा थी। फिर कार्तिक आर्यन का नाम भी सामने आया। लेकिन अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने आयुष्मान खुराना के नाम पर मुहर लगा दी है।

बात करें ड्रीम गर्ल 2 की तो 25 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में अनन्या पांडे भी नजर आई हैं। यह फिल्म 2019 में आई आयुष्मान की ही फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल है। यूं तो इन दिनों गदर 2 का दबदबा है, लेकिन इसके बीच भी 'ड्रीम गर्ल 2' दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हो रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन अब तक 91.76 करोड़ हो चुका है।