भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले एशियाई खिलाड़ी भी हैं. इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 256 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले कोहली भारत ही नहीं एशिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं. विराट ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी.

विराट कोहली के एक ट्वीट ने मचाया बवाल

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. विराट कोहली ने अब खुद अपनी कमाई को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली खबर को झूठी और फेक बताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में विराट कोहली को तीसरे स्थान पर बताया गया था.

इंस्टाग्राम से करोड़ों की कमाई की खबर को बताया फेक

विराट कोहली ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा है कि जो भी खबरें चल रही हैं वो सच नहीं हैं. विराट कोहली ने लिखा, 'हालांकि, मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वह सच नहीं हैं.' विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की कुल संपत्ति 1,050 करोड़ रुपए है. विराट खेल के साथ-साथ कई ओर जगहों से भी कमाई करते हैं. विराट कोहली 'ए +' टीम इंडिया अनुबंध से 7 करोड़ रुपए कमाते हैं. उन्हें एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए, वनडे मैच के लिए 6 लाख रुपए और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं. विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं. विराट को आईपीएल के एक सीजन के लिए 15 करोड़ रुपये मिलते हैं.