अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म मे अदा के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी अदा के किरदार की खूब सराहना की है। 'बस्तर' से पहले अदा ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' में भी अपने किरदार के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं, अब इस बीच अदा को मुंबई में राजनेता बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में देखा गया, जिसके बाद फैंस लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, अदा ने 'द केरल स्टोरी' में एक मुस्लिम विरोधी किरदार निभाया था। फिल्म में एक ऐसे समूह की कहानी दिखाई गई थी, जो केरल में महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर करता है। ऐसे में अदा के इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए नेटिजन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्स पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'अदा कितनी धोखेबाज हैं! आम दिनों पर मुसलमान इन लोगों के लिए बुरे होते हैं। उनके खिलाफ नफरत वाली फिल्में बनाई जाती हैं, लेकिन रमजान में मुसलमान इन लोगों के लिए महान बन जाते हैं, क्योंकि इन्हें बिरयानी के लिए आमंत्रित किया जाता है'। यूजर्स के इस पोस्ट पर अदा की प्रतिक्रिया भी सामने आई, अभिनेत्री ने जवाब देते हुए लिखा, 'आतंकवादी बुरे और खलनायक होते हैं, मुसलमान नहीं'।

वहीं, मंगलवार को अदा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हाथियों को नहला रही हैं। अदा के इस पोस्ट पर भी कई यूजर्स ने कमेंट किया। एक यूजर लिखा, 'मुस्लिमों के खिलाफ प्रोपेगेंडा वाली फिल्म मत बनाओ, मैं आपका बहुत बड़ा फैन था। इसका जवाब देते हुए अदा ने लिखा, फिल्म आतंकवादियों के खिलाफ बनाई गई है, मुझे यकीन है कि आप उनके खिलाफ भी होंगे'।

फिलहाल अदा 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आ रही है, जो छत्तीसगढ़ की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित किया है। अदा शर्मा के अलावा फिल्म में इंदिरा तिवारी, राइमा सेन, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।