अक्षय कुमार ने अपनी एक और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म 'सरफिरा' है. फिल्म से अक्षय कुमार का दमदार लुक सामने आया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. 'सरफिरा' फिल्म में अक्षय कुमार काफी डैशिंग लग रहे हैं. 

12 जुलाई को होगी रिलीज

'सरफिरा' फिल्म थियेटर में 12 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म के दमदार पोस्टर में खिलाड़ी कुमार ब्लैक कलर के गॉगल्स में और खाकी कलर की शर्ट पहने हुए हैं. इस फिल्म से अपने लुक को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बड़े सपने देखो जो आपको जुनूनी बनने पर मजबूर कर दे. ये मेरे लिए एक कहानी, एक किरदार और बेहतरीन मौका है. 'सरफिरा' का ट्रेलर 18 जून को आएगा जबकि फिल्म थियेटर में 12 जुलाई को रिलीज होगी.'

क्या है सरफिरा?

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' में खिलाड़ी कुमार के अलावा परेश रावल, राधिका मदान, सीमा बिस्वास लीड रोल में हैं. इस फिल्म को सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म एक फौजी की है. जो अपने पिता की मौत के बाद घर इसलिए नहीं जा पाता क्योंकि उसके पास पैसे कम पड़ जाते हैं और वो जमीन से जुड़े लोगों का हवाई सपना पूरा करने के लिए हवाई जहाज बनवाता है और कम दामों में लोगों के हवाई सैर कराता है.

इस फिल्म में आए थे नजर

इससे पहले अक्षय कुमार 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में नजर आए थे. इसमें टाइगर श्रॉफ भी थे. दोनों ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.