अमित शाह ने असम के उत्तरी लखीमपुर में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इस मौके पर कहा कि आने वाले चुनाव में आपके सामने दो विकल्प हैं।

शाह ने दो विकल्प देते हुए कहा कि एक विकल्प राहुल बाबा के नेतृत्व में INDI अलायंस हैं और दूसरी और नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा है। आपको ये तय करने के लिए वोटिंग करनी है कि आने वाले 5 साल के लिए पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और 400 पार के लक्ष्य के साथ फिर एक बार भाजपा की सरकार बनेगी।

'19 जून को यह तय करने का दिन की पीएम कौन होगा'

अमित शाह ने इस मौके पर कहा, "19 जून को आप सभी को यह तय करना होगा कि आप किसे संसद सदस्य के रूप में चाहते हैं, किस पार्टी को सत्तारूढ़ सरकार बनानी चाहिए और आपका प्रधानमंत्री कौन होगा।"

'असम में पीएम मोदी के 10 साल विकास के रहे'

अमित शाह ने कहा, "असम में पीएम मोदी के 10 साल विकास के 10 साल रहे हैं। असम में पिछले 10 वर्षों में अनेक शांति समझौते हुए, विकास का काम हुआ। आने वाले दिनों में असम देश के बाकी राज्यों की तरह एक विकसित राज्य बनेगा, इसका मुझे पूरा भरोसा है। 2004 से 2014 तक 10 साल तक देश में UPA और कांग्रेस की सरकार थी। उस सरकार ने 10 वर्षों में सिर्फ 1 लाख 62 हजार करोड़ रुपये असम के विकास के लिए दिए थे। जबकि दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 4 लाख 15 हजार करोड़ रुपये असम को देने का काम किया है।"