अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है। वह 80 साल की उम्र हो जाने के बाद भी एकदम युवाओं की तरह काम करते नजर आते हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को नई जानकारी देते रहते हैं। इसके अलावा बिग बी लोगों का मनोरंजन करना भी नहीं भूलते हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ दिलचस्प चीजें साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो कि फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

सदी के महानायक की सादगी और शालीनता किसी से छिपी नहीं है। वह अक्सर इन चीजों का परिचय देते हुए दिख जाते हैं। अमिताभ बच्चन वक्त के भी बहुत पाबंद हैं और हमेशा अनुशासन में रहना पसंद करते हैं। बिग बी की कोशिश होती है कि वो सेट पर लेट न पहुंचें। इसी क्रम में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे सभी लोग उनके इस कदम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। उनको फिल्म के सेट पर समय से पहुंचना था लेकिन मुंबई के ट्रैफिक के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा था तो अभिनेता ने एक अंजान शख्स से बाइक पर लिफ्ट ले ली। बिग बी जाकर उस शख्स की बाइक पर बैठ गए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस अभिनेता के डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।