फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन को हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। शो के लिए रजिस्ट्रेशन शनिवार रात 29 अप्रैल से शुरू हो गया है। आइए जानते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन का प्रोसेस क्या है।

शनिवार को 80 वर्षीय अभिनेता बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "#KBC 15 का पंजीकरण 29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू हो रहा है।" इसी ट्वीट में यह भी लिखा गया, 'मुझसे मिलने के लिए चाहिए ढेर सारा ज्ञान। रजिस्ट्रेशन करके बनाइये अपनी नई पहचान।' बता दें कि यह शो साल 2000 में शुरू हुआ था। तब से लेकर अब तक शो के हर सीजन को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते आ रहे हैं। सिर्फ 2007 के सीजन को शाह रुख खान ने होस्ट किया था।‌

इससे पहले केबीसी का14वां सीजन नेशनल टेलीविजन पर दिखाया गया, जो कि अगस्त 2022 से दिसंबर 2022 तक टेलीकास्ट किया गया था। इस सीजन को भी बिग बी ने ही होस्ट किया था। 14वें सीजन में अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया गया था, जिसमें जया बच्चन और अभिषेक बच्चन स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान प्रयागराज में बिग बी की यादों से जुड़े वीडियो दर्शकों संग दिखाए गए थे।