बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' कांस फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन की जाएगी। यह इकलौती ऐसी फिल्म है, जिसे कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। इसके अलावा मई में फिल्म का प्रीमियर होने वाला है। इससे पहले अनुराग ने फिल्म के फर्स्ट लुक का अनावरण किया है। 'कैनेडी' में सनी लियोनी और राहुल भट मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।'कैनेडी' एक थ्रिलर ड्रामा बताई जा रही है। प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए अनुराग कश्यप ने साझा किया था, यह एक ऐसी फिल्म और शैली है, जिसे मैं हमेशा से एक्सप्लोर करना चाहता था। यह नोयर की तुलना में अधिक ध्रुवीय है, जो पैट्रिक मैनचेट के अपराध लेखन और जैक्स टार्डी के साथ उनके कॉमिक बुक सहयोग और मेलविले के सिनेमा से प्रेरित है।

यह एक गहरा व्यक्तिगत अपराध/पुलिस ड्रामा भी है और मैं ज़ी स्टूडियोज, शारिक और टीम, नीरज, भूमिका, मेरे निर्माता रंजन, कबीर और कवन, मेरी पूरी टीम, अपराध में मेरे साथी सिल्वर, काज़्विन, प्रशांत का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे आकार देने में मदद की यह। राहुल भट जिन्होंने अपने जीवन के 8 महीने दिए, सनी लियोनी जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया, मोहित टकलकर ने इसका सामना किया

'कैनेडी' मिडनाइट स्क्रीन सेक्शन के लिए चयनित की गई है। कांस फिल्म फेस्टिवल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस बात की जानकारी साझा की गई है। उन्होंने लिखा है, 'अनुराग कश्यप की कैनेडी का चुनाव किया गया है।' बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई तक होने वाला है।