पुणे के सावित्रीबाई फुले विश्वविद्यालय में 27 एकड़ के परिसर में बने स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम पहलवान केडी जाधव के नाम पर रखा गया। इस मौके पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि खिलाड़ी देश के लिए पदक लाते हैं, उनके साथ कोई छेड़खानी स्वीकार नहीं की जाएगी।दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने के मामले में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि खिलाड़ी देश के लिए पदक लाते हैं। उनके साथ कोई छेड़खानी स्वीकार नहीं की जाएगी। ठाकुर पुणे के सावित्रिबाई फुले विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में पहुंचे थे। इस स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम पहलवान केडी जाधव के नाम पर रखा गया है। इस समारोह में शामिल होने के दौरान ठाकुर ने त्यागराज स्टेडियम का मामला उठाया। इसके अलावा वो कई तरह की खेल गतिविधियों में भी शामिल हुए।

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आईएएस संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा अपना कुत्ता घुमाते थे और इस दौरान खिलाड़ियों को स्टेडियम से बाहर इंतजार करने के लिए कहा जाता था। यह मामला सामने आने के बाद गृह मंत्रालय ने खिरवार को लद्दाख और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा को ट्रांसफर करके अरुणाचल भेज दिया था।

ठाकुर ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस 27 एकड़ के परिसर में कई तरह की शानदार सुविधाएं शुरू हुई हैं। एक विश्व स्तरीय शूटिंग रेंज बनाया गया है। छात्रों को यहां अच्छी ट्रेनिंग के साथ-साथ बेहतरीन सुविधाएं भी मिलेंगी। उम्मीद है कि आने वाले समय में देश के बाकी हिस्सों में भी ऐसी सुविधाएं उपलब्ध होंगी।