अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक लम्बे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले काफी समय में लगातार ये रिपोर्ट्स आ रही है कि दोनों जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि बेटी की शादी की खबरों का खंडन करते हुए सुनील शेट्टी ने ये स्टेटमेंट दिया था कि 'अगर आपको डेट पता चले तो मुझे भी बता देना'। अब हाल ही में अथिया शेट्टी अपने भाई अहान संग शादी की तैयारियों में जुटती हुई दिखाई दीं।

केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली बेटी को उनकी आने वाली जिंदगी को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक चैट शो 'मेमोरी लेन' से खास बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया की शादी पर बात की थी। उन्होंने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि उसकी शादी हो जाए और वह अपनी जिंदगी में सेटल हो जाए'। सुनील शेट्टी ने ये भी बताया था कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों ही बहुत सरल और सिंपल तरीके से परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी करना चाहते हैं। 

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी तीन साल पहले शुरू हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक आई वियर ब्रांड के लिए भी साथ में आए थे। केएल राहुल की अथिया के अलावा उनके पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी से भी अच्छी बॉन्डिंग है।