भारतीय रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने फैंस को उस वक्त हैरान कर दिया था, जब उन्होंने बीते साल एक कार्यक्रम के दौरान मॉडल-अभिनेत्री टीना थडानी का परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में कराया था। इस कार्यक्रम में टीना और हनी सिंह एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे। वहीं, हाल ही में टीना ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया। टीना ने अपने काम को लेकर और हनी सिंह के साथ अपने रिश्ते पर आने वाले कमेंट्स पर ध्यान नहीं देने के मसले पर खुलकर बातचीत की। 
हाल ही में टीना ने एक इंटरव्यू के दौरान यो यो हनी सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की। टीना ने बताया कि उन्होंने बीते साल अप्रैल से हनी सिंह के साथ डेटिंग शुरू की थी। दोनों ने धीरे-धीरे एक-दूसरे को जाना। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि हनी एकदम अलग हैं और उनके जैसा व्यक्ति मिलना मुश्किल है। टीना ने कहा कि हनी सिंह बेहद बुद्धिमान और करिश्माई शख्स हैं। मैं खुद भी उनके काम की फैन हो गई। वह ट्रेंडसेटर हैं और वह सभी से अलग हैं। 
हनी सिंह ने भी हाल ही में टीना को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह टीना से दुबई में एक दोस्त के जरिए मिले थे। इससे पहले दोनों सिर्फ बात करते थे और व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले थे। हनी सिंह ने बताया कि जब वह पहली बार टीना से मिले तो दोनों ही अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ थे। ऐसे में ज्यादा बात नहीं हुई। उसके बाद दोनों सेट पर मिले तो मुझे कुछ अलग महसूस हुआ। ऐसा लगा कि जैसे वह मेरी हैं। हनी सिंह ने बताया कि उन्होंने टीना को रिझाने के प्रयास किए और आखिरकार वह राजी हो गईं।