भोपाल । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि केंद्रीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में कम से कम 150 सीट जीतने के लक्ष्य से काम करने को कहा है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं से इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में कम से कम 150 सीटें जीतने के लिए काम करने को कहा है।

अमित शाह के राज्य दौरे के दौरान रविवार को हुई राज्य कार्यसमिति की बैठक के बारे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता और नेता राज्य में साल 2018 के विधानसभा चुनावों की तुलना में और अधिक सीटें जीतने के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को नाग पंचमी के अवसर पर उज्जैन जिले के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित नागचंद्रेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने दावा किया कि राज्य में भाजपा एक बार फिर से चुनाव जीतकर सरकार बनाने जा रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राज्य की यात्रा पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में द्विध्रुवीय राजनीति रही है और यहां के लोग कभी भी किसी तीसरे पक्ष को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने कहा यहां बहुत से लोग आए और चले गए, वह भी आयेंगे और चले जाएंगे।