बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों बिपाशा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। बिपाशा अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। फैंस भी बिपाशा और उनके आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने अपना बेबी शावर सेरेमनी सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। बिपाशा के बेबी शावर पार्टी में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारों ने शिरकत की थी। इसी बीच बिपाशा ने अपना एक बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक बोल्ड फोटोशूट कराया है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

बिपाशा  के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखा जा सकता है। उन्होंने अपना बेली ओपन रखा है और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। बिपाशा की तस्वीरें देख यूजर्स भड़क गए। एक यूजर ने कहा, सनातन धर्म संस्कृति पर बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़ा धब्बा है। एक यूजर ने लिखा, देश की संस्कृति की ऐसी तैसी कर दी। एक ने कहा, साड़ी में भी अच्छा लगता।
 
बोल्ड लुक की तारीफ

ट्रोल्स के जवाब में बिपाशा बसु की तारीफ करने वालों लोगों की भी कमी नहीं है। किसी ने उन्हें गॉर्जियस बताया तो किसी ने उनकी बोल्ड अदाओं की तारीफ की।

बड़े पर्दे से गायब

बिपाशा बसु लंब समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2015 में आई अलोन थी। बिपाशा ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। शादी के बाद वह निजी जिंदगी में व्यस्त हो गईं। हालांकि बीच-बीच में वह पपराजी के कैमरे में जरूर कैद होती रही हैं।