बिलासपुर । चुनावी घमासान धीरे धीरे रंग पकड़ रहा है।नेता और कार्यकर्ता आपस में मिलकर रणनीति बना रहे हैं।सम्मेलन और सभाओं का दौर शुरू हो गया है।इसी तरह का एक सम्मेलन गुरुवार को भाजपा के द्वारा किया गया।भारतीय जनता पार्टी द्वारा तखतपुर में आयोजित विजय विश्वास कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा के संगठन के कर्मठ कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमले किए।साथ ही बूथ और मंडल के कार्यकर्ता और पदाधिकारीयों को जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत कर प्रत्याशी को जिताने के लिए आह्वान किया।अरुण साव ने कहा कि इस सरकार ने अपनें कोई भी वादे पूरे नहीं किए है।भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई सरकार को अब उखड़ फेंकने का समय आ गया है।अटल जी के सपनो का छत्तीसगढ़ बनाने का समय आ गया है।छत्तीसगढ़ परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है।इस चुनाव से छत्तीसगढ़ की तकदीर का चुनाव होना है। युवा छत्तीसगढ़ को संभालने की आवश्यकता है।पिछले पांच साल में भूपेश बघेल इस राज्य को जिस दिशा में लेकर जा रहे है वह खतरनाक है।छत्तीसगढ़ को लूटा जा रहा है।तखतपुर में चार हाथो से लूट मची हुई है।छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बन गया है।लव जेहाद का मामला आपको याद होगा कैसे एक नौजवान को कई लोगो ने घेर कर मार दिया ।छत्तीसगढ़ की जनता इस बार इस कांग्रेस सरकार को सबक सिखाएगी।भूपेश बघेल ने 18 विधायक का टिकट काट दिया है।जब विधायको को कुछ दिया ही नहीं है तो वे विकास कैसे करेंगे।16 लाख गरीब परिवारों का आवास रोक दिया गया है।अब यह आवास तब बनेगा जब भूपेश बघेल हटेगा।इसलिए तखतपुर में दमदार प्रत्याशी उतारे हैं ।अब इन्हें जीता कर सरकार बदलने की जवाबदारी आपकी है।अटल बिहारी जी का बनाया हुआ छत्तीसगढ़ खुशहाल होना चाहिए समृद्ध होना चाहिए।भूपेश बघेल आप मुख्यमंत्री भी तब ही बन पाए जब अटल जी ने छत्तीसगढ़ बनाया।लेकिन जब राज्य सभा में सांसद भेजने की बारी आई तो जिनका छत्तीसगढ़ से कोई लेना देना नही उन्हे मौका दे दिया।आपने  छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नही किया आपने अपनी कुर्सी बचाने के लिए एक परिवार  बस की सेवा की है। उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि आप लोगो से अपील है अटल जी के सपने के अनुरूप छत्तीसगढ़ बनाने के लिए पूरी ताकत से तखतपुर ,लोरमी और छत्तीसगढ़ में भाजपा को जिताएं।
विधायक प्रत्याशी धर्मजीत सिंह ने कहा भाजपा प्रत्याशी धर्मजीत सिंह ने प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों जिक्र करने के साथ ही कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में अधिकारियों की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी।सरपंचों और जनपद व जिला पंचायत सदस्यों के काम में दखल नहीं दिया जायेगा।जिसकी जो जवाबदारी और अधिकार हैं उसे पूरी छूट दी जाएगी।उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला राजा से है और हम रंक है।आप किसको जिताएंगे ?वे तूफान है और में दिया हूं। दिए की रक्षा आप लोग करेंगे की नही?हमे तखतपुर में भ्रष्टाचार,भय और आतंक से मुक्त वातावरण का निर्माण करना है।यहां नेता जी सीईओ की कुर्सी पर पैर के ऊपर पैर रखकर हिसाब करते है।सीएमओ के ऑफिस में उनकी कुर्सी पर बैठकर हिसाब किया जाता है।वहां बैठकर पीएम आवास किसको मिलना है या नहीं मिलना है तय होता है। सीईओ और सीएमओ का ऑफिस हमारे सरपंच और जनप्रतिनिधियों के लिए है। वहां हम नही जायेंगे।और जायेंगे भी तो सीईओ और सीएमओ की कुर्सी पर नही बैठेंगे।वह कुर्सी अधिकारियों को शासन ने दिया है।
हर्षिता पांडेय ने कहा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हर्षिता पांडेय ने लोगो को अहवान किया कि धर्म को ही जिताना है और अधर्म का नाश करना है ।पिछले पांच वर्षो में तखतपुर में जो राजनैतिक आतंकवाद देखने को मिला है उसे अब खत्म करने का समय आ गया है।आप लोगो के पास तखतपुर को  लूटने वालों को सबक सिखाने का समय आ गया है।बदला चुकाने का समय आ गया है।भय और भ्रष्टाचार को मिटाने का समय आ गया है। कार्यक्रम में जिला और प्रदेश प्रभारियों के साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।