इंदौर ।   इंदौर में एबी रोड स्थित इंडस्ट्री हाउस में बुधवार शाम को अचानक आग लग गई। आग चौथी और पांचवीं मंजिल में लगी है। इससे ऊपरी मंजिलों पर लोग फंस गए। उन्हें निकालने के लिए फायर ब्रिगेड का अमला सक्रिय हो गया है। फिलहाल, आग को बुझाने और लोगों को वहां से निकालने के प्रयास तेज हो गए हैं। आग बुझाने के लिए बड़ी संख्या में दमकल भी मौके पर पहुंच गई है। वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर हैं। दस माला इंडस्ट्री हाउस में लगी आगे के बाद लोग जान बचाने के लिए छत पर चढ़ गए और मदद मिलने का इंतजार करते रहे।

15 से ज्यादा लोगों को निकाला

फायर ब्रिगेड की टीम ने 15 से ज्यादा लोगों को सीढ़ियों के रास्ते निकाला। ऑक्सीजन मास्क पहन कर गए कर्मी अपने साथ ढेर सारे गीले कपड़े लेकर गए थे। ऊपरी मंजिलों पर फंसे लोग मुंह पर गीला कपड़ा लगा कर नीचे आए। चौथी मंजिल पर ज्यादा धुंआ होने की वजह से पास की बिल्डिंग पर चढ़कर फायर ब्रिगेड ने आग पर पानी की बौछार की। धुंआ निकालने के लिए केबिनों के शीशे फोड़ दिए।

बीआरटीएस पर ट्रैफिक जाम

आग लगने की वजह से पलासिया से विजयनगर की तरफ जाने वाले वाहन बस लेन से होकर गुजरने लगे। रोड का एक हिस्सा बंद होने की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया। बस लेन में सिटी बस, एम्बुलेंस भी देर तक फंसी रही।