भोपाल | मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शादी का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब दूल्हे का चचेरा भाई नाचते-नाचते गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। जब परिजन और परिवार के सदस्य जश्न मना रहे थे, तो 32 वर्षीय युवक नाचते-गाते हुए अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

जब युवक कुछ देर तक खड़ा नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसके पास पहुंचे तो देखा कि वह बेहोश हो गया था। उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बैतूल जिला अस्पताल के डॉक्टर अशोक उइके के मुताबिक, युवक को मृत अवस्था में लाया गया था।

डॉ. उइके ने कहा, "उसकी मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा। यह भी हो सकता है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो।"

मृतक की पहचान अंतलाल के रूप में हुई है।

बैतूल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। अगर परिवार का कोई व्यक्ति इस बारे में शिकायत करता है, तो पुलिस मामले की जांच करेगी।"

इसी तरह की एक घटना नवंबर, 2021 में भोपाल में हुई थी, जहां एक पार्टी के दौरान वरिष्ठ चिकित्सक सी.एस. जैन अपने साथियों के साथ नाचते समय अचानक गिर पड़े थे। पार्टी में करीब 50 डॉक्टर थे, लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते, दिल का दौरा पड़ने से डॉक्टर की मौत हो गई थी।